उल्दन डैम एवं बंडा सिंचाई परियोजना से प्रभावितों की समस्याओं के निराकरण के लिए विशेष शिविर 6 अगस्त को एसडीएम कार्यालय बंडा में होगी सुनवाई

संवाददाता – दिनेश सिंह लोधी

सागर / उल्दन डैम एवं बंडा सिंचाई परियोजना के प्रभावितों की समस्याओं के निराकरण के लिए कलेक्टर दीपक आर्य के आदेशानुसार 6 अगस्त को एसडीएम कार्यालय बंडा में एक विशेष शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिसमें अपर कलेक्टर, भू अर्जन अधिकारी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहेंगे।

कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने बताया कि उल्दन बांध एवं बंडा सिंचाई परियोजना से प्रभावित ऐंसे व्यक्ति जिनका मुआवजा एवं अन्य समस्याएं हैं वे अपने मूल दस्तावेज लेकर 6 अगस्त को दोपहर 12 बजे से सायं 4 बजे तक एसडीएम कार्यालय बंडा में आएं जहां उनकी सभी समस्याओं का निराकरण किया जायेगा। कलेक्टर श्री आर्य ने बताया कि शिविर में अपर कलेक्टर रुपेश उपाध्याय सिटी मजिस्ट्रेट एवं भू अर्जन अधिकारी श्रीमती जूही गर्ग, एसडीएम गगन बिसेन सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहेंगे। उन्होंने सभी प्रभावितों से अपील की है कि समस्या से संबंधित मूल दस्तावेज लेकर शिविर में उपस्थित हों जिसस उनकी समस्या का मौके पर ही निराकरण किया जा सके और उनकी राशि खाते में हस्तांतरित की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!