प्रलय श्रीवास्तव ने पूरी दक्षता के साथ शासकीय सेवा कीअब वे एक नई इनिंग के लिए तैयार हैं-संभाग आयुक्त  डॉ.  रावत

प्रशासनिक अधिकारियों, पत्रकार साथियों और जनसंपर्क कार्यालय ने उन्हें आगामी जीवन की दीं शुभकामनाएं

सागर | संभागीय जनसंपर्क कार्यालय सागर में संयुक्त संचालक के पद पर पदस्थ श्री प्रलय श्रीवास्तव 31 जुलाई 2024 को  सेवानिवृत्त  हुए हैं। जनसंपर्क कार्यालय ने इस अवसर पर सेवानिवृत्ति समारोह आयोजित कर शासकीय सेवा में उनके सफल योगदान के लिए उन्हें सम्मानित किया तथा उनके अग्रिम भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर संभाग आयुक्त डॉ. वीरेंद्र सिंह रावत भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि श्री प्रलय श्रीवास्तव ने पूरी दक्षता के साथ शासकीय सेवा पूर्ण की है। उनके कार्यकाल में ऐसे कई उदाहरण देखने मिलते हैं, जब उन्होंने अपनी कार्य कुशलता के चलते नाम कमाया है। चुनावी अनुभव हो या विधायिका से संबंधित कार्य, मंत्री गणों के बतौर पीआरओ कार्य हो या जनसंपर्क/ मीडिया की अन्य किसी विधा का कार्य , उन्होंने पूर्ण दक्षता और समर्पण भाव से कार्य किया है।

 संभाग आयुक्त ने कहा कि अब श्री प्रलय श्रीवास्तव एक नई इनिंग के लिए तैयार हैं और शासकीय सेवा की तरह ही वे अब नई पारी में भी बेहतरीन कार्य करेंगे। उन्होंने श्री प्रलय श्रीवास्तव को अच्छे स्वास्थ्य और उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने  कहा कि श्री श्रीवास्तव एक अच्छे जनसंपर्क अधिकारी रहे। उन्होंने जनसंपर्क अधिकारी रहते हुए न केवल जनसंपर्क के माध्यम से शासन की योजनाओं का प्रचार प्रसार किया बल्कि अपनी कुशल लेखनी से अब तक दो पुस्तक  “मध्य प्रदेश में चुनाव और नवाचार” एवं “अभिव्यक्ति के चार दशक”  भी लिख चुके हैं।  उन्होंने कहा कि अब श्रीवास्तव जी शासकीय सेवानिवृत्त हो रहे हैं , तो अपनी लेखनी को और पैनी धार दें।

श्री प्रलय श्रीवास्तव ने कहा कि सेवानिवृत्ति एक शासकीय प्रक्रिया है। व्यक्ति शासकीय पद से सेवानिवृत्त हो सकता है , जीवन की पारी तो लंबी है, इसमें लगातार मेहनत करते रहना और आगे बढ़ते रहना है। उन्होंने संभागीय जनसंपर्क कार्यालय सागर के अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि मैं यहां एक परिवार के सदस्य की तरह रहा, जहां सभी अधिकारी कर्मचारियों ने आपसी सहयोग और सद्भावना के साथ कार्य किया।

इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्री रुपेश उपाध्याय, संयुक्त कलेक्टर श्रीमती अदिति यादव,सिटी मजिस्ट्रेट श्रीमती जूही गर्ग, डिप्टी कलेक्टर श्री विजय डेरिया, वरिष्ठ पत्रकार श्री मलय श्रीवास्तव, डॉक्टर सौरभ जैन, श्री वायपी सिंह , पत्रकार साथीगण, सहायक संचालक श्रीमती सौम्या समैया, श्री मनोज नेमा , जनसंपर्क सागर का समस्त स्टाफ आदि मौजूद रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!